Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Responsive Advertisement

About

About - Irfani-Islam


अस्सलामु अलैकुम नाज़रीन, मेरा नाम इरफ़ान शेख हैं मैं एक ब्लॉगर हो जो खुद के ब्लॉग बनाके इस तरह की जानकारी गूगल सर्च के जरिया आप तक लाता हु।

 

मैं इस इरफ़ानी-इस्लाम का इजात ( फॉउंडर ) करता  हु, और भी कई सारी  ब्लॉग जैसे की दरूद शरीफ, नमाज़ बुक्स, और नमाज़ ए जनाज़ा जैसे ब्लॉग मेरे पाने हैं जिसके जरिये मैं इस्लाम की इस्लाही मालूमात आप जैसे प्यारे प्यारे मुस्लमान भाइयो बहनो और मेरे रसूल के उम्मतियों तक पहुँचाऊ। 


मेरी हमेशा से यही कोशिश रही हैं जो जानने वाली रहते हैं मैं उन तक उसी तरह की जानकारी पहुँचाऊ।  


अगर आप को मेरे से तब्ता करना हैं तो आप मुझसे कांटेक्ट कर सकते हैं आप किसी भी पोस्ट में आर्टिकल में अपना कमेंट छोड़ दे मैं इंशाल्लाह आप का जवाब जरूर दूंगा या आप किसी बारे में अलुमत करना कहते हैं जिसपर आप आसानी से पढ़सके तो आप मुझसे इक्तेला कर के अपनी फरमाइश कर सकते हैं। 


या आप मुझे irfaniknowledge@gmail.com पर मेल से कांटेक्ट कर सकते हैं 


एक जरुरी खास बात  : इस ब्लॉग में जितनी भी मालूमात हैं वो सब मई अहले सुन्नत वाल जमात (मसलके आला हज़रात) के नजरिये से देता हु। और दावत ए इस्लमी की खास इल्म वाली नज़र इस ब्लॉग के पोस्ट पर हैं मनो उन्ही का करम हैं। 


यहाँ ब्लॉग के सभी पोस्ट मेरे मुस्लिम बहियो के लिए हैं जो अल्लाह और रसूल को मैंने वाले हैं। चाहे वो कोई भी मसलक को मानने वाले हो। 


आप सब से मोहतवाना गुज़ारिश हैं की आप सब हमारे लिए दुआ करे और हमारी सेहत और दुनिया और आख़िरत के लिए भी करे 

इंशाल्लाह ज़िन्दगी रही तो अल्लाह रसूल की बाते आप तक पहुंचते रहेंगे। .... आमीन 

Post a Comment

0 Comments